Best Attitude status in Hindi - Hindi status 2020

Best Attitude status in Hindi 2020, हमारे पास हिंदी में सभी प्रकार की Attitude status है, You can search anywhere on the internet for Best attitude status in Hindi, But you will finally find our content as the best and just full of Positive Attitude for our audience, Who love to use Attitude status for whatsapp.If you are one of them who love these type of status for whatsapp then this website is Totall yours.



  •  नहीं बदला है बस मैं बड़ा हुआ और आपको भी कोशिश करनी चाहिए।
  • कृपया मेरे व्यक्तित्व और मेरे दृष्टिकोण के बीच भ्रमित न हों।
  • मेरा दृष्टिकोण इस बात पर आधारित है कि आप मुझसे कैसे व्यवहार करते हैं।
  • जीवन आपको वही देगा जो आपको चाहिए, न कि आप जो चाहते हैं।
  • मैं उस लड़की से शादी करूंगा जो अपने आधार कार्ड में सुंदर दिखती है !!
  • क्षमा कीजिय!!। मुझे अपने जूते के नीचे कुछ मिला,Ohh! यह तुम्हारा Attitude है।
  • अकेले रहना बेहतर है। मूर्ख के साथ कोई दोस्ती नहीं है
  • हमेशा याद रखें कि आप Unique हैं, बस हर किसी की तरह। !!
  • Status वाले लोगों को status की आवश्यकता नहीं है !!
  • यदि आप रोना चाहते हैं, तो Tissue का उपयोग करें !!Status ka नहीं ... !
  • मेरे शब्द एक चीन फोन की तरह हैं। उनके पास कोई गारंटी नहीं है! !!
  • यदि आप सभी Rules का पालन करते हैं, तो आप सभी Fun miss करेंगे। !!!
  • सुख वेले सेल्फी, दुख्ते वेले की Status, हर समय ऑनलाइन शॉनक प्रीते दा !!
  • गलत Attitude जीवन में एक मात्र विकलांगता होती है।!!
  • जब कोई कहता है: तुम बदसूरत हो तुम कहो!,क्षमा करें मैं तुम्हारी तरह दिखने की कोशिश कर रहा था!
  • जिसने कभी गलती नहीं की है, उसने कभी भी कुछ भी नया नहीं किया है। !! - Attitude status in Hindi
  • मैं हवा का दिशा नहीं बदल सकता , लेकिन मैं अपनी बुरी सोच बदल सकता हूं
  • किसी ने मुझसे पूछा कि आपका जीवन कैसा है? मैंने बस मुस्कुराया और जवाब दिया, वह ठीक है !!
  • मेरी दुश्मन मेरी सफलता देखने के लिए एक लंबा जीवन जीना चाहिए .
  • अगर लोगों को आपके साथ कोई समस्या है तो उसे उसकी समस्या पूछें!
  • सही Attitude को अपनाने से आप सोचने की सोच को नकारात्मक सोच देते हैं!
  • अच्छी लड़की वे हैं जो लोगों की मदद कर सकती हैं, बुरी लड़की की मदद करने का कोई समय नहीं है !
  • उसने  कहा Ignore करके  दिखा मुझे, मै रिश्ता  ही तोड़ आया..
  • नफरत फैलाना‬  काम होगा‬ दूसरो  ‬का,‪ हम‬  तो मोहब्बत‬ के सौदागर है‬, दिल लेते‬  है और‪ ‎दिल देते‬ है..!
  • खेल ताश का हो या जिंदगी का, अपना इक्का तब ही दिखाना, जब सामने बादशाह हो ।
  • खून अभी वो ही है, ना ही शोक बदले ना ही जूनून, सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही, रौब ओर खोफ आज भी वही हें |
  • मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना, अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी।
  • अगर मेरी ‪माँ‬ और उसकी होने वाली ‪बहू‬ मेरे साथ है, तो इस कमबख्त दुनिया की मेरे सामने क्या औकात है!
  • मेरा attitude मेरी निशानी है,  तुझे कोई परेशानी है????
  • अपनी औकात में रहना  सीख बेटा, वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है, वो श्मशान में भटकते है 
  • नखरे उतने ही दिखाओ, जितने तुम्हारी शक्ल पर सूट करें |
  • इज़्ज़त दो इज़्ज़त लो , नवाब होगे तुम अपने घर में 
  • बहुत सकून मिलता है जलने वालों को और जलाने में ..
  • अकड़ तोड़नी है उन मंजिलों की, जिनको अपनी ऊंचाई पर गरूर है.
  • मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है!!
  • दिल में चाहत का होना जरूरी है, वरना, याद तो दुश्मन भी करते हैं…!!
  • आपने कई Attitude status देखी होगी लेकिन हमारे जैसे कहीं भी नहीं है!
  • हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे, हम तो बातों से ही लगा  देते है!!
  • जी भर के जियो, कल हो ना हो !
  • नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है..प्यार तो बहुत दूर की बात है
  • जो नहीं  हो सकता, वही तो करना_है ।।
  • हम  तो इतने रोमान्टिक  है की हम अगर थोड़ी देर,मोबाइल हाथ मै लेले.. तो वो भी गरम  हो जाता है!
  • राज तो हमारा हर जगह पे है।पसंद करने वालों के दिल में और नापसंद करने वालों के दिमाग में..
  • आग लगाना मेरी फितरत में नही है , मेरी सादगी से लोग जलें तो मेरा क्या कसूर.
ALSO CHECK 




Top Attitude status for whatsapp
Top Attitude status in Hindi
Top Attitude status for girls
Best Attitude status for Boys


These are just some of the Best Attitude status in Hindi, Check out our Website which is full of Attitude status in different languages. If you like these comment down your favorite Attitude status you like to say to everyone.


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »